खाकी ने अपने फर्ज से फेरा मुंह, मौके से भागी

मारपीट की सूचना पर मौके पर पहुंची थी पुलिस
अमृतपुर, समृद्धि न्यूज। मारपीट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पास जाने का साहस नहीं जुटा सकी। इतना ही नहीं वह शस्त्र होने के बाद भी भागती नजर आयी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
जानकारी के अनुसार अमृतपुर थाना क्षेत्र के हरसिंहपुर गहलवार में दबंगों का कहर जारी है। दबंगों ने दबंगई के बल पर जबरन दूसरे की जगह को कब्जा करना चाह लेकिन अपनी जमीन की रक्षा करने के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी। जिसके बाद दबंगों ने लाठी-डंडों से पीटकर घायल कर दिया।

हरसिंहपुर गहलवार निवासी अशोक, सर्बेश पुत्र रामसहाय, मनोज, संदीप पुत्र अशोक ने लाठी -डंडों से कृष्णपाल पुत्र कुंवर बहादुर, मदन गोपाल पुत्र कृष्णपाल आदि को लाठी-डंडों से पीट दिया। पुलिस मौके पर खुद जान बचाकर भागी। फिर दूर खड़ी तमाशा देखती रही। पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच बचाव का प्रयास नहीं किया। जिससे लोगों को कहते सुना गया कि जब खाकी दूर खड़ी तमाशा देख रही है, तो हम लोग पास कैसे जा सकते। राजेंद्र दरोगा जो कि झगड़े की जानकारी करने के लिए गए थे। उन्हीं के सामने झगड़ा होता रहा, लेकिन वह मौके से भागते नजर आए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *