पीएम मोदी के साथ विश्व विजेता भारतीय टीम

भारतीय टीम की मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हो चुकी है। टीम इंडिया ने पीएम आवास पर प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की। इस दौरान भारतीय खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री के साथ नाश्ता किया और बातचीत भी की। इसका वीडियो भी सामने आया है। भारतीय खिलाड़ियों और प्रधानमंत्री मोदी के बीच बातचीत के दौरान खूब हंसी मजाक हुआ और ठहाके भी लगे।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी को अपने नाम करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम आखिरकार स्वदेश वापस लौट आई है। बारबाडोस के मैदान पर फाइनल मुकाबला जीतने के बाद टीम इंडिया वहां पर आए चक्रवाती तूफान की वजह से तुरंत रवाना नहीं हो सकी थी। टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी बारबाडोस से एयर इंडिया की स्पेशल फ्लाइट से सीधे दिल्ली पहुंचने के बाद होटल के लिए रवाना हो गए थे, जिसके बाद टीम 11 बजे सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने पीएम आवास पहुंची थी। ये मुलाकात अब खत्म होने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी मुंबई में होने वाली विक्ट्री परेड में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट के लिए रवाना हो चुके हैं।

नई दिल्ली: टीम इंडिया धड़ाधड़ मैच जीत की वनडे वर्ल्ड कप 2023 के खिताबी मुकाबले में पहुंची थी। पीएम मोदी भी अपने नाम पर बने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल देखने पहुंचे। उनके साथ ऑस्ट्रेलिया के पीएम भी थे, लेकिन उस दिन भारत हार गया था। मैच के बाद पीएम मोदी टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम पहुंचे और प्लेयर्स, कोचिंग स्टाफ को सांत्वना दी। उन्हें संभाला और अब जब टीम इंडिया चैंपियन बनी है तो स्वदेश पहुंचते ही पीएम मोदी ने विश्व विजेताओं का स्वागत किया। इस बार माहौल अलग था। खिलाड़ियों के बीच बैठे पीएम मोदी सभी से हल्के मूड में बात करते दिख रहे हैं। टी20 विश्व कप जीतकर भारतीय क्रिकेट टीम आज विशेष विमान से स्वदेश लौट आई। लगातार बूंदाबादी के बीच हवाई अड्डे पर प्रशंसकों ने खिलाड़ियों का गर्मजोशी से स्वागत किया और इस दौरान भारी सुरक्षा व्यवस्था भी रही जिससे प्रंशसक खिलाड़ियों के करीब नहीं पहुंच सके। खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए यहां इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे सैकड़ों प्रशंसक मौसम की परवाह किए बिना विभिन्न नारे लिखे बैनर और राष्ट्रीय ध्वज लहरा रहे थे। उन्होंने खिलाड़ियों को बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *